चुनाव से पहले तेज हुई वाहन चेकिंग, कैमूर पुलिस ने बरामद किया 41 किलो चांदी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू हो चुका है. इसको लेकर पुलिस वाहनों की चेंकिंग में तेजी ला रही है और कई संदिग्ध वाहनों की तलाशी भी ले रही है. इसी कड़ी में कैमूर (रामगढ़) में पुलिस ने वाहन से 41 किलो चांदी की बरामद की है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप का माहौल हो गया.

रामगढ़ पुलिस ने कार में सवार चारों लोगों से पूछताछ की. साथ ही बरामद चांदी की कागजात की भी मांग की. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को कागजात सौंपा. इस दौरान कागज में सिर्फ 24 किलो चांदी का ही हिसाब पाया गाया. कागज संदिग्ध लगने के कारण पुलिस ने चांदी को जब्त कर लिया. साथ ही चारों को हिरासत में ले लिया. हालांकि बाद में पीआर बांड पर चारों लोगों को छोड़ भी दिया गया और इस घटना की जानकारी इनकम टैक्स ऑफिसर को दे दी गई.



इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि चुनाव को लेकर लगातार वाहनों की चेकिंग की जा रही है. उन्होंने कहा कि आचार संहिता लागू है, ऐसे में हर संदिग्ध लोगों की जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि पकड़े गए चांदी का पेपर नहीं मिला है. इस मामले में जांच चल रही है.

बता दें कि बीते रात भी पटना के बिस्कोमान के पास एक लग्जरी कार को पकड़ा गया. जिसमें करीब 74 लाख कैश बरामद किया गया. सूत्रों के मुताबिक सासाराम कारोबारी ने एमएलसी टिकट के लिए कैश की डिमांड की थी. बता दें ये पकड़ी गई लग्जरी कार पर यूपी का नंबर है.