पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक ट्रक से 797 पेटी शराब के साथ ट्रक चालक गिरफ्तार

लाइव सिटीज, ब्रजेश दुबे: बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है. आचार संहिता भी लागू है. लेकिन शराब माफियां बाज नहीं आ रहे हैं. लगातार शराब की तस्करी हो रही है. हालांकि पुलिस भी इन तस्करों के खिलाफ नकेल कस रही है. ताजा मामला कैमूर का है. जहां दुर्गावती थाना क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम लगातार छापेमारी कर रही है.

उत्पाद विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से एक वाहन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान आज अहले सुबह जांच के दौरान एक संदिग्ध ट्रक को पकड़ा गया. ट्रक में जांच करने के दौरान अंदर से 797 बोटल अंग्रेजी शराब की बीतलें बरामद की गई. साथ ही चालक को गिरफ्तार किया गया है.



मिली जानकारी के अनुसार ट्रक संख्या एच आर 46 सी 4129 में हरियाणा राज्य का है और शराब भी हरियाणा निर्मित है. गिरफ्तार ट्रक चालक सुनील कुमार हरियाणा का निवासी है. जानकारी के अनुसार चालक जसबीर कॉलोनी नूरबांदा वार्ड संख्या 2 थाना सदर पानीपथ किलाचौकी के पास का है.

बता दें कि बिहार में चुनाव होने को है. ऐसे में शराबबंदी भी लागू होने के बाद भी शराब की तस्करी हो रही है. आए दिन पुलिस को इस संबंध में कामयाबी हासिल होते रहती है. शराब माफियां बेखौफ होकर शराब की तस्करी में लगे हैं.