चुनाव से पहले पुलिस की सफलता, बेगूसराय में भारी मात्रा में हथियार और नकद के साथ तस्कर गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में चुनाव से पहले पुलिस की छापेमारी लगातार जारी है. ताजा मामला बेगूसराय का है. जहां जिले की पुलिस और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान हथियार की बड़ी तस्करी हाथ लगी है.

पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और लाखों रुपये बरामद किए है. साथ ही तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि पकड़े गए अपराधियों के नाम मो. मुकीम, कमल शर्मा और रमेश मांझी है.



एसटीएफ ने कार्रवाई को दौरान तीनों तस्करों के पास से 7.65 के आठ पिस्टल, 16 जिंदा कारतूस और एक लाख 9 हजार रुपये कैश जब्त किया है. बता दें कि ये कार्रवाई जिले के बलिया थाना के पास की है. फिलहाल सभी अपराधियों को बलिया थाने के हवाले कर दिया गया.

इस मामले की जानकारी देते पुलिस ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में हथियार की तस्करी होने वाली है. उन्होंने कहा कि इसकी सूचना मिलते ही हमारी टीम ने छापेमारी की योजना बनाई. जिसके तहत ये सफल कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव को पुलिस काफी सख्ती में दिख रही है. आचार संहिता भी लागू कर दिया गया है. इससे पहले भी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. चुनाव से पहले पुलिस को कई बड़ी कामयाबी मिल चुकी है.