गोपालगंज में पुलिस टीम पर हमला, दरोगा समेत कई घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के गोपालगंज से इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां असामाजिक तत्वों ने पुलिस के ऊपर जानलेवा हमला किया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पुलिस पर जमकर पथराव किया है. इस घटना में कई पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं, बदमाशों ने एक दारोगा को भी बुरी तरह से पीटा है. फिलहाल घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है.

घटना गोपालगंज जिले के भोरे थाना इलाके के बंतरिया गांव की है. जहां असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया. बदमाशों ने पुलिस के ऊपर जमकर पथराव किया, जिसमें दारोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक दो पक्षों के बीच भैंस चराने के विवाद को लेकर मारपीट हुई थी. इसी मामले को सुलझाने के लिए पुलिस टीम बंतरिया गांव पहुंची थी.



घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर ही जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने पुलिस के ऊपर जमकर पत्थर बरसाए. इस पथराव में दारोगा समेत कई सिपाहियों को गंभीर चोटों आयी है. बताया जा रहा है कि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही वरीय अधिकारियों को भी घटना की सूचना दे दी गई है.

मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

फिलहाल घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि दोषियों पर सख्त कार्रावाई की जाएगी.