पटना में बैंक से कैश लेकर निकलने वाले कस्टमर्स को लूटने की थी तैयारी, कोढ़ गैंग के 4 अपराधी गिरफ्तार

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : बैंक से कैश लेकर निकलने वाले कस्टमर्स को पिस्टल का डर दिखाकर लूटने की तैयारी थी. अपराधियों ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली थी. अपराधी बैंक के अंदर और उसके बाहर रेकी कर चुके थे. उनका पूरा खाका तैयार था कि कैश लूट के बाद किस तरह से और किस रास्ते से फरार होना है? गंगा नदी पार कर हाजीपुर कैसे पहुंचना है? इसका सारा प्लान तैयार था.

कैश लूटने का ये प्लान कटिहार के कोढ़ा गैंग का था. कुल 5 अपराधी मिलकर वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. लेकिन पटना पुलिस की टीम ने अपराधियों के मनसूबों पर पानी फेर दिया. यह मामला पटना के पीरबहोर थाना का है. हथियार से लैश अपराधी बीएन कॉलेज हॉस्टल के गेट के पास थे. इनके निशाने पर जेसी रोड स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया से कैश लेकर निकने वाले कस्टमर्स थे. लेकिन किसी तरह से अपराधियों के मौजूदगी की भनक पीरबहोर थाना की पुलिस को मिली.



थानेदार रिजवान अहमद और उनकी टीम ने छापेमारी कर अपरधियों को पकड़ा. मौके से 4 अपराधी पकड़े गए. जिसमें ज्वाला यादव, राजू यादव उर्फ मोनू, मनीष कुमार और अनिकेत कुमार शामिल है. जबकि इनका एक साथी मौके से फरार हो गया. इनके पास से एक देशी पिस्टल, एक गोली, एक मास्टर चाभी, लोहे का बना दो नुकीला औजार, तीन मोबाइल और चोरी की दो बाइक बरामद की गई है. हाजीपुर को इन अपराधियों ने अपना ठिकाना बना रखा था. वहां किराए पर घर ले रखे थे. पटना में क्राइम करने के बाद ये सीधे वहीं भाग जाते.