मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम हत्या, आरोपित दंपती को पुलिस ने पकड़ा

मुजफ्फरपुर, अभिषेक : जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग मोहल्ले में उस वक्त अफरा तफरी मच गयी, जब एक प्रोपर्टी डीलर धर्मेन्द्र नाथ को मोहल्ले के रिटायर्ड जज के पुत्र सह संस्पेंड मजिस्ट्रेट आशुतोष कुमार व उनकी पत्नी अदिति मेहता ने धारदार पेचकस से गोद कर हत्या कर दी. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. धीरे धीरे लोगों की भीड़ जुट गयी. जिसके बाद लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी.

जानकारी के अनुसार, एक बड़े पूर्व रिटायर्ड अधिकारी के घर में बीते कुछ महीनों से पुराना विवाद चल रहा था. उसी विवाद की जड़ में उक्त अधिकारी के पुत्र आशुतोष कुमार व बहू अदिति मेहता जबरन अपने घर में रह रही थी. जिस घर को पूर्व में अधिकारी अपने पुत्री और दामाद के नाम कर चुके हैं. अधिकारी के पुत्र और पुत्रवधू बहुत जगह अपना प्रभाव यूज कर दबंगई करते रहते हैं.



इसी क्रम में रविवार की देर शाम उक्त महिला ने मृतक नरेंद्र नाथ को अमर सिनेमा चौक से नुकूलवा चौक जाने वाले सड़क पर जाते हुए देखा. दबंग महिला व उसके पति ने मृतक नरेंद्र नाथ पर आरोप लगाया की यही वह शख्स है जिसने मेरे घर का ताला तोड़,  तोड़फोड़ मारपीट किया था.

दबंग महिला ने साक्ष्य के रूप में CCTV का हवाला देते हुए नरेंद्र की बेरहमी से न सिर्फ पिटाई की बल्कि अपने समर्थकों के साथ उसके शरीर पर धारदार लोहे के हथियार से हमला कर दिया. घटना के बाद लोगों ने उसे रिक्शा से अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची मिठनपुरा व नगर थाना की पुलिस ने आरोपी पति और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की छानबीन कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.