छपरा में प्रोपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लॉकडाउन में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी पुलिस को ठेगा दिखाते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. ताजा मामला छपरा जिले की है. जहां अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी है.

घटना नगर थाना क्षेत्र स्थित रोज मोहल्ला का है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए. सूचना मिलने पर नगर थाने की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंच गई है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है.



मृतक की पहचान हरेंद्र राम के रूप में हुई है. प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की खबर सुनकर स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के मोहल्ले में भी तनाव व्याप्त है. वारदात के बाद बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात कर दिए गए हैं.

बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार होकर दो की संख्या में आए अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर हरेंद्र को पहले फोनकर घर से बाहर बुलाया फिर उनकी हत्या कर दी. वारदात के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है. प्रॉपर्टी डीलर की हत्या क्यों की गई ? ये अभी साफ नहीं हो सका है. पुलिस का कहना है कि छानबीन शुरू कर दी गई है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.