जमुई में नाबालिग से रेप, बदमाश ने हत्या करने की कोशिश की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जमुई में बदमाश ने एक 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया है. और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उसकी हत्या भी करने की कोशिश की है. बच्ची मवेशी चराकर अपने घर लौट रही थी. इसी दौरान गांव के ही रहने वाले शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की कोशिश भी की.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी की छानबीन शुरू कर दी है. गिरफ्तारी की कवायद तेज कर दी गई है. वहीं पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने दुष्कर्म के बाद मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या करने की भी कोशिश की थी.



मासूम के साथ दुष्कर्म की दिल दहला देने वाली यह घटना झाझा थाना इलाके की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, 10 साल की बच्ची बुधवार सुबह गाय चराने के लिए गांव के पास स्थित बेलाटांड़ डैम के पास गई थी. गाय चराने के दौरान ही उसके पिता वहां पहुंचे और उसे खाना खाने के लिए घर लौट जाने के लिए कहा. पिता के कहने पर बच्ची घर लौट रही थी. इस दौरान आरोपी ने मासूम को रास्ते के बगल में झाड़ी में ले जाकर हवस का शिकार हुआ.