पटना के चकारम में आपस में भीड़ गए रिश्तेदार, एक को लगी गोली तो दूसरे का फूटा सिर

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : पटना के चकारम इलाके में दो रिश्तेदारों और उनका परिवार आपस में ही भीड़ गया. शुरूआत दोनों पक्षों के बीच बहस से हुई. लेकिन चंद मिनटों के अंदर बहसबाजी से शुरू हुआ बवाल इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए. एक पक्ष ने लाठी-डंडे चलाया तो इसका जवाब दूसरे पक्ष ने गोली चलाकर दिया. इस मामले में दोनों ही पक्षों के एक-एक व्यक्ति घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है.

इस घटना की जानकारी मिलते ही बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. हालांकि घटना स्थल पर उन्हें कोई मिला नहीं. लेकिन पुलिस टीम ने पूरे मामले की जांच की. थानेदार के अनुसार एक पक्ष अपने घर के बाहर छज्जा निकाल रहा था. जिस पर दूसरे पक्ष ने कड़ी आपत्ति जताई. इसके बाद ही दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया. दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं. एक पक्ष ने लाठी-डंडा चलाया और दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति का सिर फोड़ दिया.



इसके जवाब में दूसरे पक्ष ने पिस्टल निकाल कर गोली चला दी. जो 40 साल के संजीत कुमार के हाथ में जा लगी. घायल संजीत को इलाज के लिए उनका परिवार पीएमसीएच लेकर गया है, वहां एडमिट कराया है. किसी भी पक्ष ने अपनी कंप्लेन थाना में लिख कर नहीं दी है. इसके बावजूद पुलिस टीम अपने स्तर पर पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जांच के बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.