सुशांत से ज्यादा उसके स्टाफ को कॉल करती थी रिया चक्रवर्ती, कॉल डिटेल से हुआ खुलासा

पटना/अमित जायसवाल :  बिहार पुलिस की टीम ने मुंबई में रहकर जो जांच की. जो सबूत जुटाए, उससे जो बातें सामने आई है. उसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. चौंकाने वाली बात यह है कि रिया चक्रवर्ती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से ज्यादा उनके स्टाफ से बात करती थीं. वो दूर बैठकर भी सुशांत के हर पल की जानकारी लेती रहती थी. पुलिस सूत्रों से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक पिछले एक साल में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के एक स्टाफ को करीब 502 बार कॉल किया था. जबकि प्यार का दिखावा करने वाली रिया ने सुशांत को पिछले एक साल में महज 142 बार ही कॉल किया. इससे आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि रिया किस कदर से सुशांत पर कड़ी नजर रख रही थी. उस पर हर तरफ से अपना शिकंजा कस चुकी थी. सूत्र की मानें तो जिस स्टाफ को रिया कॉल करती थी, वो उसका ही रखवाया हुआ था. सुशांत के सेक्रेटरी को 148 बार रिया ने कॉल किया था.

– मां को 890 तो भाई को 800 बार किया कॉल
दरअसल, बिहार पुलिस ने अपनी जांच के दरम्यान सुशांत के साथ ही  रिया चक्रवर्ती के मोबाइल नंबर का भी पिछले एक साल का सीडीआर निकाला था. सूत्रों के अनुसार जब रिया के कॉल डिटेल्स को खंगाला गया तो पता चला कि रिया ने अपनी मां को 890 बार कॉल किया था. जबकि अपने भाई शौविक चक्रवर्ती को 800 बार उसने कॉल किया.



– इनसे हुई लंबी बातचीत
सुशांत के पिता केके सिंह ने जो एफआईआर पटना के राजीव नगर थाना में दर्ज कराई थी, उसमें रिया और उसके परिवार के अलावा  हाउस मैनेजर सैमियल मिरांडा और श्रुति मोदी को भी आरोपी बनाया था. पुलिस ने इनसे हुई बातचीत का भी कॉल डिटेल्स निकाला है. सूत्रों की मानें तो इन सबों के अलावा सिद्धार्थ पीठानी के साथ भी रिया चक्रवर्ती ने लंबी बात की है. इसका भी रिकॉर्ड पुलिस के पास है.