पूर्णिया में टिकट के दावेदार आरजेडी नेता की हत्या, पत्नी ने लगाया पार्टी के नेताओं पर आरोप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार चुनाव अब सिर पर है. लेकिन अपराध अपने चरम पर. पूर्णिया में आरजेडी नेता शक्ति मलिक की हत्या हो गई है. हत्या के बाद से सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया. बता दें कि नेता शक्ति मलिक आरजेडी की तरफ से टिकट के दावेदार थे. जिसके बाद से उनकी पत्नी ने पार्टी के नेताओं पर ही हत्या का आरोप लगा दिया है.

शक्ति मलिक की पत्नी ने बताया कि उनके पति आरजेडी का टिकट के लिए लगातार पार्टी के नेताओं से बात कर रहे थे. उन्होंने कहा कि शक्ति ने टिकट के लिए पैसे भी दिए. लेकिन उनका टिकट कन्फर्म नहीं किया गया. मृतक की पत्नी ने बताया कि घर पर लगातार फोन पर सिर्फ धमकियां मिल रही थी. कुछ स्थानीय नेता और कई पार्टी के नेताओं से भी धमकी मिल रही थी.



मृतक की पत्नी ने बताया कि घर पर तीन की संख्या में अपराधी घुस गए. सभी मास्क लगाए हुए थे. उन्होंने कहा कि अपराधियों ने घर में घुसते ही मुझे धक्का देकर मेरे पति को गोली मार दी और फरार हो गए. इसके बाद उन्होंने शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल को अस्पताल पहुंचाय जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बता दे कि शक्ति मलिक ने कुछ दिन पहले तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि तेजस्वी यादव उनसे टिकट को लेकर 50 लाख की मांग की. जिसका उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल किया था.