लगातार फरार चल रहा है गोली मारने वाला राजद नेता, 7 दिन बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : खुलेआम पिस्टल लहराने और दिनदहाड़े गोली मारने वाला राजद नेता नंदू यादव अब भी फरार है. पिछले सात दिनों से इसका कोइ अता-पता नहीं है. गिरफ्तारी के डर से लगातार फरार चल रहा है. वो लगातार अपना लोकेशन बदल रहा है. पिस्टल ताने हुए नंदू यादव का फोटो भी सामने आया है. पटना पुलिस की टीम इसकी तलाश में कई जगहों पर छापेमारी कर चुकी है. लेकिन अब तक सफलता नहीं मिली.

दरअसल, यह मामला पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना के तहत चकारम से जुड़ा है. वारदात 7 सितंबर को हुई थी. खुद को राजद का नेता कहने वाले नंदू यादव जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच चल रहे विवाद को लोडेड पिस्टल लेकर सलटाने पहुंचे थे. वो दो पक्षों के बीच में वो गए थे पंचायत कराने. विवाद की वजह घर का छज्जा निकालने को लेकर था.



पंचायत के दौरान दोनों पक्षों के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया था कि ताव में आकर नंदू यादव ने अपनी लोडेड पिस्टल निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी थी. इसी में एक गोली संजीत के हाथ में लग गई थी. इस घटना के बाद से ही नंदू यादव और उनके लोग फरार चल रहे हैं. घायल संजीत के भाई मनोज के बयान पर थाना में 11 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर की गई थी.

जांच करने पहुंचे थे एएसपी

यह मामला कितना गंभीर है, इसे पटना के एएसपी लॉ एंड आॅर्डर स्वर्ण प्रभात अच्छे समझ रहे हैं. सोमवार को वो खुद चकारम गए थे. वारदात स्थल पर जाकर पूरे मामले की छानबीन की. इस केस का सुपरविजन वो खुद कर रहे हैं. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि गोली चलाने वाले और उनका साथ देने वाले लोगों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएगा.