ट्रिपल मर्डर से सहमा नवादा, रिटायर दरोगा की पत्नी व दो बच्चों की हत्या !

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. दूर दराज की कौन कहें, राजधानी पटना के चिरैयाटांड पुल पर छिनतई के दौरान एक महिला शिक्षक की गोली मारकर हत्या, फिर गोपालगंज में दो दिन पहले डबल मर्डर का मामला अभी थमा नहीं है कि अब ट्रिपल मर्डर ने नवादा को हिलाकर रख दिया है.

नवादा में रिटायर दारोगा की पत्नी व दो बच्चों की हत्या कर दी गई है. वारदात रजौली थाना क्षेत्र की है. इससे इलाके में सनसनी मच गई है. स्थानीय लोग सहमे हुए हैं. सोमवार की सुबह मिले शवों की पहचान मखदुमपुर थाना के आंकोपुर के शिवनारायण चौधरी की पत्नी लाछो देवी और उनके दो पुत्र 10 वर्षीय राजीव और 8 वर्षीय राजकुमार के रूप में की गई है.



बताया जाता है कि रिटायर दारोगा शिवनारायण चौधरी चार दिन पहले ही अपनी पत्नी से मिलकर पटना लौटे थे. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी के अनुसार, एक ही पलंग पर तीन शव मिले हैं. मृतक के गले में दाग के निशान भी हैं.

उन्होंने बताया कि हर एंगल से जांच चल रही है. मर्डर व सुसाइड दोनों बिंदुओं पर पुलिस की नजर है. बता दें कि शनिवार को गोपालगंज के कुचायकोट में जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के दो करीबियों की अपराधियों ने हत्या कर दी थी.

नालंदा में जेल के आगे पुलिस पर फायरिंग

नालंदा के बिहारशरीफ मंडल कारा के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने बीएमपी जवान मोहम्मद मुस्तफा पर फायरिंग कर दी. घटना में जवान बाल-बाल बचे. अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से जेल के निकट अफरातफरी मच गई. बताया जाता रहा है कि मंडल कारा के मेन गेट पर जवान अकेले था, इसलिए तीनों बाइक सवार भागने में सफल रहे.

घटना की जानकारी मिलते ही दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक मौके पर पहुंचे और कारतूस को बरामद किया. डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी भी घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुट गए हैं. बीएमपी जवान से भी पूछताछ की.