गोपालगंज में डबल मर्डर से सियासी गलियारे में सनसनी, जदयू विधायक के करीबियों की हत्या

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:  बिहार में चुनाव के बाद अचानक क्राइम बढ़ गया है. यह अब सियासी गलियारे में भी पहुंच गया है. शनिवार को गोपालगंज में जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के करीबियों पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. इसमें दो लोगों की मौत हो गई. इसमें देवेंद्र पांडेय की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दूसरे ने इलाज के लिए गोरखपुर ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया. दूसरा मृतक का नाम भी पप्पू पांडेय ही है. इसमें एक बच्चे को भी गोली लगी है, जिसका इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. अमरेंद्र पांडेय क्षेत्र में बाहुबली विधायक के रूप में फेमस हैं. ऐसे में लोग गैंगवार को लेकर सहमे हुए हैं. जानकारी के अनुसार, गोपालपुर थाना क्षेत्र के राजापुर बाजार में उस समय अफरातफरी मच गई, जब कुचायकोट के जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय के नजदीकी तीन लोगों को बदमाशों ने गोली मार दी.



इस घटना से लोग इतने आक्रोशित हो गए कि घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो बदमाशों को पकड़कर पीट डाला. पुलिस ने दोनों को काफी मशक्कत से भीड़ से छुड़वाया और अपनी गिरफ्त में ले लिया है. दो बाइक पर सवार चार बदमाश मौके पर पहुंचे थे.

ट्रिपल मर्डर से कनेक्शन तो नहीं

इसी साल मई में गोपालगंज के रुपनचक गांव में ट्रिपल मर्डर हुआ था. उस समय आरजेडी नेता जेपी यादव के घर पर बदमाशों ने फायरिंग की थी. इसमें जेपी यादव माता-पिता की मौत हो गई थी. घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए तेजस्वी यादव भी गए थे. पीड़ित परिवारों ने अमरेंद्र पांडेय पर आरोप लगाया था. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं इस ट्रिपल मर्डर से आज की वारदात का कोई कनेक्शन तो नहीं है?