लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बड़ी खबर सीतामढ़ी से है. जहां रविवार की अहले सुबह सीतामढ़ी क्यूआरटी टीम के एक सिपाही ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. इसके बाद जवान ने खुद को भी गोली मार आत्महत्या कर ली. घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. सूचना पर पहुंचे एसपी अनिल कुमार, मुजफ्फरपुर एएसपी अभियान विजय शंकर सिंह समेत अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंच जांच में जुट गए है.

बता दें कि सीतामढ़ी में सिमरा स्थित पुलिस लाइन के एक जवान ने पत्नी को एके-47 गोलियों से भून दिया और खुद भी आत्महत्या कर ली है. पुलिस लाइन के ठीक बगल वाले मुहल्ले में दंपति डेढ़ माह पहले ही से रह रहे थे. सूचना पाकर एसपी अनिल कुमार समेत पूरा पुलिस महकमा घटनास्थल पर पहुंच गया. एसपी ने तहकीकात की और फॉरेंसिक जांच टीम के पहुंचने तक कमरे को सील करवा दिया. कमरे में ही दंपति का शव पड़ा हुआ है. कमरे के बाहर सर्किल इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव व डुमरा थाना प्रभारी नवलेश कुमार आजाद पहरा दे रहे हैं.

घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोगों का भारी जमावड़ा लगा हुआ है. बताया गया है कि जवान चंद्रभूषण कुमार मूलरूप से सहरसा का रहने वाला था. 2015 बैच का सिपाही है और वर्तमान में क्यूआरटी में एके-47 लेकर कमांडों के रूप में कार्यरत था. छह माह पहले ही जवान ने शादी की थी. इस सनसनीखेज वारदाता का पता रविवार सुबह ठीक 10 बजे चला. जब क्यूआरटी के जवान उसकी टोह में घर पर पहुंचे.

जवानों ने बताया कि मानव श्रृंखला में उक्त जवान की ड्यूटी लगी थी. फोन करने पर रिस्पांस नहीं मिल रहा था. इसलिए तहकीकात में घर आए तो दरवाजा अंदर से बंद था. काफी खटखटाने के बाद भी जब कोई सुगबुगाहट नहीं मिली तो दरवाजा तोड़ना पड़ा. अंदर खून के छींटे से पूरा कमरा लाल हो चुका था. दोनों के शव पड़े थे.