सीवान: तालाब में मिला लापता बच्चे का शव, पिता बोले- मेरे बेटे की हत्या कर दी गई है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीवान जिले से बड़ी खबर आ रही है. जहां छात्र का शव गांव के ही तालाब से मिला है. जिस बच्चे का शव मिला है वो सोमवार की शाम से ही लापता था. शव मिलने के बाद लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं, वहीं परिजन हत्या कर शव को तालाब में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं.घटना जिरादेई थाना क्षेत्र के जिरादेई गांव की है.

चौथी क्लास का छात्र ऋषभ के लापता होने की सूचना उसके परिजनों द्वारा कल ही जिरादेई पुलिस को दी गई थी और आज छात्र का शव जीरादेई थाना क्षेत्र के महेंद्र उच्च विद्यालय के बगल में तालाब से बरामद हुआ. छात्र के पिता राजेश कुमार गुप्ता का कहना है कि मेरे बेटे की हत्या कर दी गई है और हत्या करने के बाद शव को तालाब में फेंका गया है.



मृतक के पिता ने बताया कि हमलोग कल रात भर तालाब सहित अन्य जगहों पर ढूंढे लेकिन कहीं सुराग नहीं मिला. मंगलवार की सुबह अज्ञात नंबर से मेरे मोबाइल पर कॉल करके तालाब में ब्लैक पैंट और ब्लू टी शर्ट पहने एक बच्चे का शव तालाब में तैरने की खबर मुझे दी गई, जब हम लोग आकर देखे तो मेरे बेटे ऋषभ का शव तैरते हुए दिखा.

छात्र ऋषभ की मौत की सूचना घरवालों को मिली तो घर में कोहराम मच गया. चारों तरफ चीख-पुकार होने लगी वहीं जिरादेई पुलिस हत्या और तालाब में डूबने से मौत दोनों पहलुओं से जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया.