लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू है. लेकिन जब से बिहार में शराबबंदी लागू हुई है तब से शराब की तस्करी करने के लिए धंधेबाज रोज नए-नए तरीके आजमा रहे हैं. ताजा मामला बिहार के मधुबनी जिले का है, जहां शराब की तस्करी करने के लिए धंधेबाज चोरी की गाड़ियों का इस्तेमाल कर रहे हैं.

पुलिस की नजरों से बचने के लिए अब चोरी की मोटरसाईकल से शराब बेचने वाला एक गैंग मधुबनी में काफी सक्रिय है. इसका खुलासा मधुबनी के जयनगर थाने की पुलिस ने किया है. जयनगर पुलिस ने चोरी की तीन बाइक के साथ शराब माफिया भोगी यादव को गिरफ्तार किया है.

चोरी की गाड़ियों से करते हैं शराब की ढुलाई और डिलिवरी

जयनगर पुलिस ने खुलासा किया है कि जब से शराब तस्करी मामले में गाड़ी जब्त करने का कानून बना है तब से शराब माफिया शराब की ढुलाई और डिलेवरी में चोरी की गाड़ियों का इस्तेमाल करना शुरु कर दिया है. शराब की तस्करी करने वाले चोरी की गाड़ियों से शराब लाते और बेचते हैं.

शराब माफिया भोगी यादव को किया गिरफ्तार

जयनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब माफिया शराब की ढुलाई और डिलेवरी चोरी की गाड़ियों से करते हैं. इसी सूचना के आधार पर जयनगर थाने कि पुलिस ने भारत नेपाल बॉर्डर पर स्थित अकौनहा गांव में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने चोरी की तीन बाइक के साथ शराब माफिया भोगी यादव को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस भोगी यादव से पुछताछ कर रही है.