बेतिया में कपड़ा व्यवसायी के बेटे की अपहरण के बाद हत्या, अपराधियों ने गला रेतने के बाद 50 बार मारा चाकू

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राजधानी पटना में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों द्वारा एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इसके बावजूद पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के बेतिया का है, जहां अपराधियों ने कारोबारी के बेटे के अपहरण के बाद मर्डर की वारदात को अजाम दिया है.

अपराधियों ने व्यवसायी के बेटे की अपहरण के बाद निर्मम तरीक से हत्या कर दी गई. अपहर्ताओं ने पहले युवक की गला रेतकर हत्या की फिर युवक के शरीर पर 50 से अधिक बार चाकू से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. अपह्रत युवक का शव शहर के सुप्रिया रोड स्थित एक पानी से भरे मैदान से बरामद किया गया हैं. इस वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने अभी तक इस मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है.



अपराधियों ने 17 वर्षीय वजैफ वसीम को कालीबाग ओपी क्षेत्र के कमलनाथ नगर इलाके से सरेशाम जबरन उठा लिया और अपहरण के पांच घंटे के अन्दर ही उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया. मृतक युवक के पिता का शहर के बीचोबीच चादर हाउस नाम की प्रसिद्ध दुकान हैं और वह शहर के प्रसिद्ध व्यवसायी हैं. युवक का अपहरण के बाद पुलिस की टीम लगातार शहर के कई मोहल्लो समेत बानूछापर ओपी के बेलवा गांव में देर रात तक छापेमारी करती रही और आखिरकर रात के लगभग एक बजे के आस पास शहर के सुप्रिया रोड से शव को बरामद किया गया.