राजधानी में एसटीएफ को मिली कामयाबी, किंग्स ऑफ पटना का राहुल राज गिरफ्तार

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : एसटीएफ को फिर एक कामयाबी मिली है. हत्या मामले में फरार चल रहे अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन इस बार एसटीएफ को यह सफलता राजधानी में मिली. पकड़े गए अपराधी का नाम राहुल राज उर्फ गोलू सिंह है. काफी दिनों से पटना पुलिस को इसकी तलाश थी. लेकिन पुलिस की टीम इसे पकड़ नहीं पा रही थी. इस वजह से इसकी गिरफ्तारी का जिम्मा एसटीएफ को दिया गया.

राहुल राज पटना के ही मैनपुरी इलाके का रहने वाला है. लेकिन शनिवार की शाम इसे एसटीएफ की टीम ने शास्त्रीनगर थाना इलाके से पकड़ा. राहुल राज राजधानी के सबसे बड़े बाइकर्स गैंग किंग्स ऑफ पटना का लीडर है. पिछले साल 10 अक्टूबर को शास्त्री नगर इलाके में अमन कुमार नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस की जांच में इस वारदात के पिछे राहुल का ही नाम सामने आया था. जिसके बाद उसके खिलाफ शास्त्री नगर थाना में नामजद एफआईआर 80/19 दर्ज की गई थी.

हत्या के इसी वारदात के बाद से वो फरार चल रहा था. आज जैसे ही उसके मूवमेंट की जानकारी हुई, एसटीएफ की टीम ने ठिकाने पर छापेमारी कर उसे धर दबोचा. अब राहुल पटना पुलिस के जिम्मे है. पुलिस के अनुसार इसके खिलाफ पटना के अलग-अलग थानों में भी पहले से कई एफआईआर दर्ज हैं. इसकी क्रिमिनल हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है.