ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद चंद घंटो में गिरफ्तार किये गए 50 साल की महिला के साथ गैंगरेप करने वाले

पटना/अमित जायसवाल : गौरीचक में 50 साल की महिला के साथ हुए गैंग रेप के मामले में पटना पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. कुल 6 आरोपियों को पटना पुलिस की टीम ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है. जबकि एक आरोपी अब भी फरार चल रहा है. उसकी तलाश में लगातार छापेमारी चल रही है. पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने आरोपियों के पकड़े जाने की पुष्टि कर दी है.

गिरफ्तार किये गए आरोपियों में दीना कुमार, विकास कुमार, रौशन कुमार, सन्नी कुमार, पिंटू कुमार और मुकेश कुमार शामिल है. ये सभी गौरीचक के ही नयाचक फयमपुर गांव के रहने वाले हैं. इनके पास से वो मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है, जिससे गैंग रेप के वीडियो को वायरल किया गया. इन आरोपियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पटना के एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने एक बड़ी टीम बनाई थी. सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार टीम को लीड कर रहे थे. इस टीम में फतुहा के एएसपी मनीष कुमार, मसौढ़ी के एसडीपीओ सोनू कुमार के साथ ही गौरीचक व जक्कनपुर सहित 9 थानों की पुलिस शामिल थी. एसएसपी ने स्पष्ट कर दिया है कि इस मामले में स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा. आरोपियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी.



जुलाई के अंतिम सप्ताह की है घटना

पटना पुलिस की जांच के बाद जो बात सामने आई है, उसके मुताबिक गैंग रेप की यह घटना जुलाई महीने के अंतिम सप्ताह की है. पीड़ित महिला ने पुलिस को जो बात बताई, उसके मुताबिक राखी से 6 दिन पहले उसके साथ ये गंदी करतूत हुई है. वारदात के बाद युवकों ने महिला को धमकाया था, इस कारण वो अब तक चुप थी. गौरतलब है की महिला पटना में दाई का काम करती है. जब वो पटना से काम कर वापस अपने घर लौट रही थी तो उसके साथ यह वारदात हुई थी. पैदल जा रही इस महिला को रास्ते में बाइक सवार युवक ने घर तक छोड़ देने की बात कही थी. लेकिन वो पुनपुन बांध के पास महिला को लेकर चला गया था. पहले उसने महिला का रेप किया. उसी दरम्यान 6 युवक पहुंच गए और एक-एक कर सभी ने रेप किया.

इस तरह से सामने आया मामला

पुनपुन बांध के पास गैंग रेप में शामिल लड़कों ने मोबाइल से पूरी वारदात का वीडियो बनाया था. इसमें कुछ लड़कों ने वीडियो डिलीट कर दिया था, जबकि एक लड़के के मोबाइल में वीडियो था. उसी मोबाइल से वीडियो वायरल हुआ. वायरल होने के बाद ही शुक्रवार की शाम मामला सामने आया. एसएसपी और सिटी एसपी ईस्ट खुद गौरीचक थाना पहुंच गए. सबसे पहले पीड़ित महिला की खोज हुई. मिलने के बाद उसे थाना लाया गया. उसके बयान के बाद एसएसपी की मॉनिटरिंग में रात से शुक्रवार की रात से लेकर शनिवार की सुबह 6 बजे तक पुलिस एक ऑपरेशन चला. वायरल वीडियो और महिला के बयान के आधार पर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. फरार चल रहे 7वें आरोपी की तलाश चल रही है.