ईंट और पत्थर से कूच दिया युवक का सिर, लावारिस हालात में मिली लाश

पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में एक युवक की लाश लावारिस हालात में मिली है. उसके सिर पर चोट के गहरे निशान मिले. उसके सिर को ईंट और पत्थर से कूचा गया है. हत्या करने के बाद लाश को लावारिस हालात में फेंक दिया गया. यह मामला जेपी सेतु के पास का है. जिस जगह पर लाश मिली, वो दानापुर थाना इलाके के तहत आता है.

मामले की जानकारी मिलते ही दानापुर थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. लाश को अपने कब्जे में लिया. मामले की जांच शुरू की. कुछ समय की जांच के बाद युवक की पहचान ही. दानापुर के थानेदार के अनुसार जिस युवक की लाश मिली, उसका नाम सुदामा है. वो पटना के ही गर्दनीबाग इलाके का रहने वाला था. 30 साल का सुदामा ड्राइवर था और एक कंपनी के लिए काम करता था. उसने शर्ट और पैंट पहन रखा था.



थानेदार के अनुसार ईंट और पत्थर से कूच कर ही उसकी हत्या की गई. हत्या किसने की? इसके पीछे की वजह क्या है? यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस को उसकी लाश जेपी सेतु के पाया के पास पड़ी हुई मिली थी. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके पहले सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है.