किला हाउस मामले में सामने आया दूसरा पक्ष, पूरे विवाद पर रखी अपनी बात

लाइव सिटीज, पटना/क्राइम रिपोर्टर : पटना सिटी के किला हाउस में हुए मारपीट व जानलेवा हमले के मामले में अब दूसरा पक्ष सामने आया है. ये दूसरा पक्ष है रवि जालान और उनके लोग. इनके ऊपर निखिल जालान ने अपने और स्टाफ के ऊपर जानलेवा हमला करने का गंभीर आरोप लगाया था. मगर अब रवि जालान ने अपने ऊपर लगे हर आरोप को बेबुनियाद बताया है. इनका दावा है कि बाहर से बुलाये गये लोगों के जरिये निखिल जालान उल्टे इनके ऊपर ही जानलेवा हमला किया था.

चौक थाना में इन्होंने काउंटर एफआईआर दर्ज कराया है. जिसमें बाल मनोहर जालान, आदित्य और निखिल जालान सहित 40-50 अज्ञात को आरोपी बनाया गया है. अपने कंप्लेन में रवि जालान ने लिखा है कि विपक्ष के लोगों की नजर उनके दखल कब्जा वाले किला हाउस के म्यूजियम और खेती वाले जमीन पर है. जिसे वो जबरन कब्जा करना चाहते हैं. इसी प्रयास में उनके ऊपर हमला किया गया. रवि जालान ने विपक्ष के लोगों पर आपराधिक चरित्र के होने का आरोप लगाया है. मनोहर जालान के ऊपर कई एफआईआर भी दर्ज हैं.



गौरतलब है कि मंगलवार को किला हाउस के अंदर दो पक्षों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई थी. रवि जालान के बयान पर चौक थाना में एफआईआर नम्बर 276/2020 दर्ज की गई है. पुलिस टीम निखिल जालान और रवि जालान के लगाए गए आरोपों की जांच में जुटी है. जांच में जो भी असलियत सामने आएगी, उसके अनुसार ही पुलिस टीम कार्रवाई करेगी.