ऑटो स्टैंड में एजेंटी को लेकर हुआ था विवाद, इसी वजह से हुई साजन की हत्या

पटना/अमित जायसवाल : रविवार की रात अपराधियों ने पटना के शाहपुर इलाके में ऑटो मालिक साजन कुमार उर्फ गुल्ला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस वारदात में अब तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन पटना पुलिस की जांच में हत्या किये जाने की वजह जरूर सामने आ गई है. शाहपुर के थानेदार के अनुसार कुछ दिनों पहले दानापुर के ऑटो स्टैंड में साजन का झगड़ा हुआ था. वो भी ऑटो स्टैंड की एजेंटी को लेकर. इसके बाद से ही ऑटो स्टैंड के लोगों ने साजन को अपने रडार पर ले रखा था.

पुलिस की मानें तो इस साजिश में साजन का ऑटो ड्राइवर भी शामिल था. फिलहाल साजन के पिता के बयान पर शाहपुर थाना की पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है. जिसमें राजकुमार, विक्की, रणधीर और साजन का ऑटो ड्राइवर शामिल है.



सिर में मारी थी गोली

साजन शाहपुर के चांद मुबारकपुर इलाके का रहने वाला था. वो रात में दानापुर से लौट रहा था. ऑटो उसका ड्राइवर चला रहा था और साजन उसके साथ बैठा हुआ था. मुरार चक के पास पहुंचते ही पीछे से आये एक बाइक ने ओवरटेक किया. बाइक पर दो लोग अपराधी थे. इन्होंने ही पिस्टल निकाली और सीधे साजन के सिर में गोली मार दी. इस कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद के सभी अपराधी फरार हैं. वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर शाहपुर थाना की पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू कर दी थी.