गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए प्रेमी ने की होंडा सिटी चोरी, फिर करने लगा शराब और लड़कियों की तस्करी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: प्यार जब हद से पार हो जाता है तो आशिक कुछ भी कर जाते हैं. ऐसा तो कई बार सुना है. लेकिन इस दौरान आशिकी जब परवान चढ़ जाए तो प्रेमी गलत ट्रैक पर चल पड़े, ऐसा कम ही सुनने को मिलता है. ऐसा ही कुछ मामला राजधानी पटना से सामने आया है. पटना में अपनी गर्लफ्रेंड की शौक को पूरा करने के लिए प्रेमी ने एक लग्जरी कार चोरी की और लगातार उसे उसे घूमाने लगा. लेकिन बाद में इसी कार से उसने धंधा शुरू कर दिया.

प्रेमी इसी कार से शराब और लड़कियों की तस्करी करनी शुरू कर दी. होंडा सिटी कार चोरी करने वाला आरोपी पंकज रविदास को पुलिस ने जक्कनपुर से गिरफ्तार किया है. इस दौरान लग्जरी कार से एक लड़की को भी गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि चोरी की गई वाहन पर परिवहन विभाग का बोर्ड लगा था.



पुलिस ने आरोपी पंजक से सिलसिलेवार तरीके से पूछताछ की. आरोपी पंकज आरा के बेला गांव का निवासी है. वह पटना के जक्कनपुर में किराए के मकान में रहता है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब किसी निवासी ने पुलिस को सूचना दी कि यहां होंडा सिटी गाड़ी सुबह-शाम लड़कियों को लेकर आना-जाना करती है. इस गाड़ी में परिवहन विभाग का बोर्ड भी लगा है. इसके बाद उस शख्स ने गाड़ी की फोटो पुलिस को शेयर कर दी. जिसके बाद जांच कर मामला फर्जी पाया गया और फिर छानबीन शुरू की गई.

पुलिस ने फौरन मामला फर्जी पाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के फोन की तलाशी ली. आरोपी पंकज के फोन से करीब 50 लड़कियों की तस्वीर पाई गई. जोकि अलग-अलग लोगों को व्हाट्सएप किया जाता था. ये पूरा मामला सेक्स रैकेट से जुड़ा है. आरोपी के साथ पकड़ी गई लड़की पहले आरोपी की पत्नी बताई गई. लेकिन जब लड़की से पूछताछ की गई तो मालूम चला कि लड़की पहले ऑकेस्ट्रा में काम करती थी. जिसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे. हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. जल्द ही इस केस से जुड़े अन्य आरोपी भी पुलिस के हाथ लगने वाले हैं.