फुलवारी शरीफ में ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर कर दी गई हत्या, एक गिरफ्तार

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : फुलवारी शरीफ में एक ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वारदात मंगलवार के देर रात की है. जिस युवक की हत्या हुई, उसका नाम धर्मेंद्र कुमार है. वो मूल रूप से पटना जिला के ही दुल्हिन बाजार इलाके का रहने वाला था. लेकिन फुलवारी शरीफ के रानीपुर में रहकर निराला सिन्हा के लिए काम करता था. इनके ट्रैक्टर को ही वो चलाता था.

धर्मेंद्र को रहने में दिक्कत न हो, इसलिए निराला ने अपने घर के पास ही एक जगह उसे रहने के लिए दी थी. उसी जगह के कमरे में धर्मेंद्र खाना खा रहा था, उसी दरम्यान हथियार लेकर कुछ युवक आए और पिस्टल निकाल कर गोली चला दी. जो सीधे धर्मेंद्र के सीने में लगी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.



हालांकि वारदात की जानकारी मिलते ही फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच की गई. शुरूआती जांच के आधार पर पुलिस टीम ने कुंदन उर्फ पिलुआ को गिरफ्तार किया है. इसके पास से वो पिस्टल भी बरामद की गई है, जिससे गोली मारी गई थी.

पुलिस की जांच में पता चला है कि वारदात से पहले धर्मेंद्र का कुछ लड़कों के साथ विवाद हुआ था. जिसमें पिस्टल की बट से धर्मेंद्र, सुनील यादव और उसके एक साथी को मारा गया था. इस मामले में धर्मेंद्र ने पुलिस से शिकायत की थी. इसी से गुस्सा हो होकर कुंदन और उसके साथियों ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.