लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधी लगातार बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. एक तरफ पुलिस चौकसी और मुस्तैदी का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी ओर अपराधियों के तांडव से लोगों में भय व्याप्त है. ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर का है जहां अपराधियों ने महज 8 घंटे में दो हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. हत्या की दो लगातार वारदातों से समस्तीपुर दहल गया है.

ताज़ा मामला NH- 28 के पास बंगड़ा के रजवा पंचायत रहीमाबाद वार्ड- 4 की है जहां अपराधियों ने घर से बुलाकर लालबाबू राय नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. जिस जगह इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया ठीक 8 घंटे बाद महज 200 मीटर की दूरी पर अपराधियों  द्वारा दूसरी वारदात को भी अंजाम दिया गया.

बाइक सवार अपराधियों ने घर केे बाहर टहल रहे रजवा पंचायत के मुखिया के भतीजे को गोली मार दी. अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. लालबाबू राय की हत्या के मामले में पुलिस अभी तक एफआईआर दर्ज भी नहीं कर पाई थी और अपराधियों ने दूसरी वारदात को अंजा देकर पुलिस को चुनौती दे डाली.

इलाके में पुलिस बल तैनात

घटना के बाद इलाकेेे में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई है. घटना के संबंध में मृतक के चाचा का कहना है कि वह घर के बाहर टहल रहा था तभी बाइक सवाार अपराधियों उसेे गोली मार दी. मृतक के परिजनों का कहना है कि कुछ वर्ष पूर्व भी मृतक केेे बड़े भाई की भी अपराधियोंं ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. महज कुछ ही घंटे के अंदर दो-दो हत्या की वारदात से जहां लोग दहशत में है वही पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोगों में खासा आक्रोश भी देखा जा रहा है.

मामले में समस्तीपुर के एसपी विकास वर्मन का ने कहा है कि हत्या पुरानी रंजिश को लेकर हुई है. मृतक के बड़े भाई की भी दो साल पहले हत्या हुई थी. इस मामले में आरोपी कुछ समय पूर्व जेल से छूट कर बाहर निकला है. संभवतः उसके द्वारा ही वारदात को अंजाम दिया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

अभी रिम्स में ही रहना चाहते हैं लालू यादव, एम्स जाने से किया इंकार