पटना के मालसलामी में पोखर के पास से मिली अज्ञात युवक की लाश, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजधानी पटना के मालसलामी थाना क्षेत्र के जमुनापुर स्थित ब्रह्म बाबा स्थान के निकट एक पोखर से युवक की लाश बरामद हुई है. लाश मिलने की खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि लाश एक बोरे में बंद थी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक इलाके में तेज दुर्गंध आ रही थी. लोगों ने देखा तो तालाब के निकट पड़े एक बोरे से दुर्गंध आ रही थी. इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब बोरे को खोलवाया तो उसमें से एक युवक की लाश बरामद हुई. 



बताया जा रहा है कि युवक के लाश के सर का एक हिस्सा पूरी तरह से खराब चुका था, जिसकी वजह से लाश की पहचान नहीं हो पाई है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या तीन-चार दिन पहले की गई है और फिर साक्ष्य को छुपाने के लिए लाश को बोरे में बंद कर पोखर के नजदीक फेंक दिया गया है. फिलहाल पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है.