वैशाली : बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है. सूबे में अपराधी लगातार हत्या, लूट, चोरी, डकैती आदि जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला वैशाली का है, जहां हाजीपुर पान हाट के पास अपराधियों ने पटना के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और गोली लगे हुए व्यक्ति को सदर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. अपराधियों ने किस वजह से व्यक्ति को गोली मारी है अभी तक कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.



मृतक व्यक्ति की पहचान पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद यादव के रूप में हुई है. एसडीपीओ हाजीपुर द्वारा आलमगंज थाना को सूचित कर परिजनों को सूचना देने के लिए कह दिया गया है. फिलहाल परिजन अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचे हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बाइक पर सवार राजेंद्र प्रसाद यादव पटना की तरफ से आ रहे थे. तभी पान हाट के पास बाइक सवार दो अपराधी नजदीक से राजेंद्र प्रसाद यादव के सीने में ताबड़तोड़ दो गोलियां मारकर फरार हो गए. इसके बाद राजेंद्र प्रसाद यादव वहीं पर गिर गए.