पटना सिटी में वार्ड पार्षद के भाई को अपराधियों ने दिन दहाड़े मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अपराध का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है. आए दिन लोगों की हत्याएं हो रही है. ताजा मामला पटना सिटी के हाजीगंज इलाके का है. बताया जाता है कि वार्ड नंबर 67 के पार्षद मुन्ना जायसवाल के भाई कल्लू जायसवाल की अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी है. फिलहाल घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

हालांकि अभी तक अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है. कल्लू जायसवाल को गोली लगने की खबर के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है. वहीं परिजनों में मातम का माहौल छाया है.



घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय चौक थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थ्ल पहुंचकर क्राइम सीन की घेराबंदी कर दी. इसके अलावा लोगों से पूछताछ कर रही है. हालांकि इस संबंध में पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. लेकिन बताया ये भी जाता है कि पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से वारदात की फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि बिहार में इस महीने विधानसभा का चुनाव होना है. इसको लेकर आचार संहिता लागू कर दिया गया है. लेकिन अपराधियों का मनोबल सिर चढ़ कर बोल रहा है. पुलिस की लाख सख्ती के बावजूद बदमाश दिन दहाड़े लोगों की हत्या करते नजर आ रहे हैं.