चाकूबाजी की शिकार हुई महिला की पीएमसीएच में हो गई मौत, पति की हालात अब भी है गंभीर

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : राजधानी के आलमगंज थाना के तहत चैलीटांड़ इलाके में शनिवार को चाकूबाजी की घटना हुई थी. पारिवारिक विवाद के बाद गुस्से में आये भतीजे ने अपने चाचा-चाची के ऊपर ही चाकू से हमला कर दिया था. दोनों की हालत बेहद गंभीर थी. महिला को इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया गया. अब से कुछ देर पहले इलाज के दौरान महिला की पीएमसीएच में मौत हो गई है.

आलमगंज के थानेदार सुधीर कुमार ने भी इसकी पुष्टि की है. वहीं महिला के पति की हालत अब भी चिंताजनक है, उसका इलाज छोटी पहाड़ी के पास स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है. जिस महिला की मौत हुई, उसका नाम प्रियंका कुमारी है. थानेदार के अनुसार प्रियंका और उसके पति प्रमोद साह पर चाकू से हमला करने वाले भतीजा शुभम को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ भी की गई है. पुलिस की जांच और गिरफ्तार शुभम से हुई पूछताछ में कई बातें सामने आई.



मृतका प्रियंका की फाइल फोटो

दरअसल, प्रमोद साह चार भाई थे. एक भाई की मौत कुछ साल पहले हो चुकी है. सभी का परिवार एक ही घर में रहता है. सीढ़ी में लगे लोहे की सफाई और उसे पेंट करने को लेकर पारिवारिक विवाद हुआ. सब्जी काटने वाले चाकू को लेकर प्रियंका ही आई थी. लेकिन गुस्से से लाल शुभम ने अपनी चाची के हाथ से चाकू छीन लिया और उसके पेट में मार दिया. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आये चाचा प्रमोद पर भी शुभम ने चाकू से वार कर दिया था. इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई थी. अब इस मामले में पुलिस हत्या का एफआईआर दर्ज करेगी.