कैमूर में महिला को जिंदा जलाकर कब्र में दफनाया, पुलिस ने शव को निकाला बाहर

कैमूर, भभुआ (ब्रजेश दुबे): जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में एक मामला प्रकाश में आया है. जिसमें पति के द्वारा पत्नी को जलाकर मारने के बाद कब्रिस्तान में दफना दिया गया था. मृतिका की मां के द्वारा मोहनिया थाने मे हत्या के मामले में आवेदन दिया गया था. आवेदन पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने 6 दिनों के बाद कब्र को खुदवा कर महिला के शव को बाहर निकाला एवं पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.

मृतिका मोहनिया बाजार के वार्ड 9 निवासी हसबुन बेगम की बेटी संजीदा प्रवीण बताई जा रही है. संजीदा के दो छोटे-छोटे बच्चे है. बताते चलें कि 5 साल पहले मोहनिया वार्ड संख्या 9 निवासी हसबुन बेगम मोहनिया के ही वार्ड संख्या 9 में अपनी बेटी संजीदा प्रवीण की रस्मो रिवाज के साथ शादी की हुई थी. किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई जिसमें पति ने संजीदा को जिंदा जलाकर हत्या कर दी.



और इसके बाद उसके शव को महाराणा प्रताप कॉलेज के बगल में स्थित कब्रिस्तान में दफना दिया. इस बात को लेकर मृतिका के मां के द्वारा मोहनिया थाने में हत्या के मामले में आवेदन दिया गया था. पुलिस के द्वारा मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस की उपस्थिति में कब्रिस्तान से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया.

हालांकि इस मामले में कैमुर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लियर पता चल पाएगा. वही आगे कार्रवाई में पुलिस जुट गई है.