बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन मांझी के आवास से सटे इलाके में महिला की हत्या, इलाके में सनसनी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के गया स्थित आवास पर एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है.

खबर के मुताबिक, अपराधियों ने महिला की हत्या गर्दन रेतकर कर दी है. जब महिला की बेटी अपराधियों का विरोध करने पहुंची तो अपराधियों ने उसे भी नहीं बख्शा, मृतक महिला की बेटी के हाथ भी अपराधियों ने काट डाले और वहां से चलते बने.



घटना गया के विष्णुपद थाना के गोदावरी मुहल्ले की है. घटना की जानकारी पुलिस को जैसे ही मिली, फ़ौरन पुलिस वहां पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. गया पुलिस तफ्तीश के लिए मौके पर पहुंच चुकी हैं.  

दरअसल मामला पारिवारिक रंजिश और आपसी कलह का है. कई वर्षों से एक दूसरे को परिवार में देखना नहीं चाहते थे. आज हालात यह हो गई के हमलावर अपराधी का पुत्र और पत्नी हत्यारे की सजा-ए-मौत या उम्रकैद की मांग कर रहे है. पुत्र और पत्नी ने कहा कि ऐसे बाप और पति को जिंदा रहने का हक नहीं है. घटना आज सुबह करीब 6:00 बजे की है. वर्षों से चल रहे आपसी रंजिश ने आज हिंसक रूप ले लिया.