बक्सर में बधार से महिला का शव बरामद, शरीर पर मिले हैं चाकू के निशान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बक्सर में सुबह- सवेरे महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. महिला का शव कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के ढाकाइच गांव के बधार से बरामद किया गया है. घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. पुलिस ने जब इस बारे में पूछताछ शुरू की तब महिला की पहचान हो गयी. महिला की पहचान बबिता देवी पति झुन्कुन कमकर के रूप में हुई है.

घटना के बारे में पुलिस ने जो जानकारी दी है उससे यही लग रहा है कि महिला की चाक़ू से कई बार गोदकर हत्या कर दी गयी है. इस निर्मम हत्या से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने शव को धान के ख़त में फेंक दिया. अपराधियों की पहचान अभी नहीं हो पायी है. पुलिस इसके लिए जांच कर रही है.  



बुधवार की सुबह जब ग्रामीण टहलने निकले तब बधार में शव देखकर हैरान रह गए. और इसके बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है औऱ मामले की जांच में जुट गई. इधर घटना को लेकर डुमराव डीएसपी केके सिंह ने बताया कि महिला की चाकू गोदकर हत्या की गई है. हत्या किन कारणों से किया गया है,  पुलिस इसकी जांच कर रही है. जो भी अपराधी होंगे उसको जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.