उत्पाद विभाग की हाजत में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया टॉर्चर का आरोप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूर्णिया से बड़ी खबर आ रही है, जहां उत्पाद विभाग के हाजत में एक युवक की मौत हो गयी है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है. वहीं युवक के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया है. परिजनों ने युवक को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

लेकिन इससे परे उत्पाद विभाग ने इसे आत्महत्या का नाम दिया है. परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की  देर शाम  दीपक कुमार सिंह नाम के युवक को उत्पाद विभाग की  टीम ने शराब के साथ पकड़ा था और उसे हाजत में बंद कर दिया था. जब परिजन शनिवार को उससे मिलने गए तो वहां बताया गया कि आरोपी ने हाजत में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लेकिन परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.



युवक के मौत के बाद परिजनों ने उत्पाद विभाग के कार्यालय में जमकर हंगामा करते हुए  जमकर तोड़फोड़ की. परिजनों का कहना है कि शुक्रवार की देर शाम उत्पाद विभाग के टीम ने शराब के साथ दीपक पकड़ा था और उससे पचास हजार रुपये लेकर उसे छोड़ने की बात कही थी.  परिजनों ने चालीस हजार रुपया  दे भी दिया था और दस हजार सुबह में देने की बात हुई थी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके बेटे को हाजत में पीट पीटकर हत्या कर दी गई.