पूर्वी चंपारण में युवक की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने अपराधियों को दबोच की जमकर पिटाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला मोतिहारी जिले का है. जहां बाइक सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने गोली मार एक युवक को घायल कर दिया. जिसको इलाज के लिए मोतिहारी निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना पूर्वी चंपारण के पीपराकोठी में दक्षिण देकहा के हथियाही की है.

वहीं ग्रामीणों ने दोनों अपराधियों को दबोच जमकर पिटाई की. जहां से पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों अपराधी पीपरा टिकुलिया के बताए जाते हैं. मृतक हथियाही का धर्मेंद्र चौधरी बताया जाता है. जो सोनू हत्याकांड का नामजद आरोपी था. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.



मुफसिल थाना के महुअवा निवासी भैरोलाल प्रसाद का पुत्र सोनू कुमार की हत्या चक्रधेय में 18 जुलाई को हथियारबंद अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी. इस हत्या को सोनू हत्याकांड से जोड़ कर देखा जा रहा है.

बताया जाता है कि पकड़े गए दोनों अपराधी मंगलवार सुबह युवक के घर आए. युवक के साथ चाय नाश्ता किया. लौटने के क्रम में घर से कुछ दूर तक युवक साथ में गया. वहीं अपराधियों ने गोली मारकर भागने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें दबोचे लिया. पुलिस अपराधियों से पूछताछ कर रही है.