दरभंगा : दिल्ली से बिहार में चला रहा था अवैध शराब का धंधा, चढ़ा पुलिस के हत्थे

दरभंगा : बिहार में शराबबंदी है. बावजूद इसके शराब का धंधा खूब फैला हुआ है. यहां शराब का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है. यह सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि दूसरे राज्यों से भी इसके तार जुड़े हैं. कभी हरियाणा से तो कभी यूपी से शराब मंगाई जा रही है. अब इसमें एक नया मामला सामने आया है. दिल्ली का एक शराब तस्कर दिल्ली में रहकर अवैध रूप से बिहार में खासकर मिथिलांचल में शराब की खेप भेजकर धंधा कर रहा था.

बता दें कि दिल्ली में रहकर अवैध रूप से बिहार के मिथिलांचल में शराब की खेप भेजकर धंधा करने वाला गोविंग ठाकुर अब पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. दिल्ली के गोविंद ठाकुर को गुप्त सूचना के आधार पर दरभंगा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गोविंद ठाकुर दरभंगा जिले का है, लेकिन दिल्ली में रहकर शराब का धंधा कर रहा था.

दरअसल दरभंगा पुलिस को गोविंद ठाकुर का महीनों से तलाश थी और मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली गांव स्थित उसके ससुराल से गिरफ्तार किया गया है. गोविंद ठाकुर दरभंगा जिला के केवटी थाना क्षेत्र के लदारी गांव निवासी उदित ठाकुर का पुत्र है.

मीडिया से बात करते हुए एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया गोविन्द दरभंगा समेत मधुबनी जिला में अपने नेटवर्क के माध्यम अवैध शराब से जुड़े लोगों को शराब उपलब्ध कराता था, इसके विरुद्ध दरभंगा और मधुबनी जिला में 4 कांड दर्ज है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*