बोलेरो की ठोकर से दो की मौत, दर्जनों घायल

दरभंगा : जाले प्रखंड अंतर्गत अतरबेल-जाले पथ पर रतनपुर खोरही पाकर के समीप गुरूवार की देर रात जाले की ओर से तेज गति में आ रहे एक अज्ञात बोलेरो चालक ने सड़क पर जा रहे पैदल पांच लोगों को रौंद दिया.

जब तक लोग कुछ समझते तब तक सड़क पर छीख-पुकार मच गई. वहीं अज्ञात बोलेरो की ठोकर से जहां एक ओर कई लोग घाटल हो गए वहीं दूसरी ओर मौके पर ही रतनपुर गांव निवासी जिया सदा के पुत्र लट्टू सदा (45) की मौत हो गई जबिक इलाज के दौरान मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना क्षेत्र के अनगोवा गांव निवासी बदलू माझी के पुत्र राम राजी माझी (70)की मौत हो गई.

वहीं गंभीर रूप से जख्मी हुए मृत लट्टू सदा की पत्नी बच्चियां देवी सहित राम दास सदा के पुत्र बिजय सदा(25) व सुधीर सदा (26),जग्गू सदा के पुत्र मोहन सदा(54),प्रदीप सदा के पुत्र राजा सदा(65),राम स्वरूप सदा के पुत्र सुधीर सदा(30),असर्फी सदा के पुत्र कृष्ण कुमार(65),जग्गू सदा के पुत्र मंगल सदा(16),शंकर मल्लिक के पुत्र राज कुमार सदा,रामाश्रय सदा की पत्नी मुनरिया देवी  ,ढ़ढ़िया गांव निवासी कामदेव सदा के पुत्र संजीव सदा (25),जाले सर्कल गांव निवासी बिल्लू सदा के पुत्र इटरी सदा,दिलचंद्र सदा के पुत्र बौकू सदा ,राम लाल सदा के पुत्र अशर्फी सदा ,नरौछ बिहारी गांव निवासी अजय माझी की पत्नी रूना देवी शामिल है. वहीं घटना स्थल पर पहुंचे जाले विधायक जीवेश कुमार मिश्र ने स्थानीय जनप्रतिनिधियो ,समाजसेवियों के सहयोग से आनन फानन में वाहनों की व्यवस्था कर घायलों को  जाले रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया .वाहनों की कमी को देख विधायक मिश्र ने अपने निजी वाहन से भी घायलों को अस्पताल भिजवाया .

डॉक्टरों के मुताबिक सभी जख्मी अभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही जाले थानाध्यक्ष उमेश कुमार और कमतौल थानाध्यक्ष राजकुमार राय ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के शव को डीएमसीएच दरभंगा भिजवा दिया है. इस दर्दनाक घटना को लेकर दुर्घटना में घायल लोगों के परिजनों ने बताया कि बीते गुरुवार की देर रात सदा समुदाय के 200 की संख्या में लोगों बलुआही के पास भुइया बाबा की पूजा अर्चना करने के लिए सीमा बांध कर समूह के रूप में पैदल वापस लौट रहे थे कि काफी तेज गति से अतरवेल की ओर से आ रहे एक अज्ञात बोलेरो ने समूह को रौंदते हुए निकल पड़ा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*