दरभंगा में भीषण सड़क हादसा, फोरलेन पर खड़ी ट्रक और एंबुलेंस में टक्कर, पांच जख्मी

bihar, DARBHANGA, न्यूज़, एक्सिडेंट, सड़क हादसा

दरभंगा: बड़ी खबर आ रही है बिहार के दरभंगा से. जहां एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. घटना देर रात की है. जब जान बचाने वाली एंबुलेंस ही मौत की वजह बनी. दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर खड़ी ट्रक में रात को एंबुलेंस ने ठोकर मार दी. दुर्घटना में मरीज समेत एक अन्य की मौत हो गई, वहीं चालक समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना सिमरी थाना क्षेत्र स्थित पेट्रोल पंप के पास घटी. जानकारी के अनुसार जदिया थाना के कोरियापट्टी गांव के पूर्व मुखिया सीताराम यादव अचानक अस्वस्थ हो गए. इलाज के लिए परिजन उन्हें पटना ले जा रहे थे. साथ में परिजन भी थे, जिनमें पत्नी, पुत्र, दामाद और नाती शामिल थे.

साथ में देखभाल के लिए गांव के एक अन्य व्यक्ति थे. रास्ते में सिमरी थाने स्थित पेट्रोल पंप के पास एंबुलेंस चालक का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक से जा टकराई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दुर्घटना में एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए. काफी मशक्कत के बाद एंबुलेंस के भीतर से दुर्घटनाग्रस्त लोग निकाले जा सके. इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. वहीं एंबुलेंस चालक समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से घायलों को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, सबकी हालत नाजुक बताई जा रही है. मृतकों की शिनाख्त सीताराम यादव और बुदाई मेहता के रूप में हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*