दरभंगा: भूमि विवाद को लेकर बदमाशों ने वकील के घर में घुसकर की फायरिंग, मौके पर मौत

दरभंगा, firing, advocate, हिंदी समाचार, बिहार न्यूज़, बिहार हिंदी समाचार, दरभंगा न्यूज़, क्राइम, क्राइम न्यूज़

दरभंगा: बड़ी खबर आ रही है बिहार के दरभंगा से. जहां बदमाशों ने एक वकील के घर में घुसकर अपना वर्चस्व बनाने की कोशिश की है. और जमकर फायरिंग भी की है. बता दें कि घटना में एक युवक की मौत हो गई. घटना के  पीछे पुराना भूमि विवाद बताया जा रहा है. आपसी वर्चस्‍व को लेकर पहले भी कई बार दोनों पक्षों की ओर से गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया था लेकिन आज इस दौरान युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल दरभंगा के लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्‍ले में पुलिस को शाम सात बजे सूचना मिली थी कि वकील तंत्रनाथ ठाकुर के घर पर कुछ अपराधी तोड़फोड़ और हंगामा कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस वकील के घर पहुंची और वहां से एक अपराधी को मौके से गिरफ्तार भी कर लिया लेकिन जब साथी की गिरफ्तारी की सूचना दूसरे पक्ष को लगी तो रात नौ बजे दूसरे पक्ष के लोग में शशि सिंह और छोटू ने वकील के घर पहुंच कर फायरिंग कर दी, जिसमे वकील तंत्रनाथ ठाकुर के नाती और अभिषेक कुमार के दोस्त अजय महतो उर्फ साका को गोली मार कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: दरभंगा में बीच सड़क पर पिकअप ने महिला को रौंदा, मौके पर मौत

घायल साका को लेकर आनन फानन में डीएमसीएच में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वहीं मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे सदर डीएसपी अनोज कुमार ने सूचना के आधार पर छापेमारी शुरू की. इस दौरान  मुख्य आरोपी शशि सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए अस्पताल से लेकर वकील के घर में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*