दरभंगा: शराब के नशे में टुल्ल युवक मचा रहें थे हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

darbhanga
शराब के नशे में पांच गिरफ्तार

दरभंगा: बिहार में भले ही शराब पर बैन है, मगर चोरी-छिपे शराब धड़ल्ले से मिल रहे हैं. मीडिया की खबरों में अकसर कहा जाता है कि बिहार में दबे छिपे शराब का नेटवर्क चल रहा है. कोई भी बाजार से तीन या चार गुनी ज्यादा कीमत दे कर इसे हासिल कर सकता है. भारत के दूसरे जिन राज्यों में शराबबंदी है वहां के लिए भी यही बात कही जाती है. एक ओर प्रशासन की सख्ती से जहां शराब के धंधेबाजों व शराबियों में भय का माहौल है, वहीं कुछ लोग सरकार की पूर्ण शराबबंदी कानून की परवाह नहीं करते हुए शराब के नशे में धुत उधम मचा रहे है.

शराब व शराबियों के खिलाफ चलाये गए समकालीन अभियान के तहत बीती रात कमतौल थाना के गश्ती दल ने क्षेत्र के खजुरवाड़ा चौक पर शराब के नशे में उधम मचा रहे इसी गांव के नरेश सहनी, राजेश सहनी, देवेंद्र सहनी, शत्रुहन सहनी व जवाहर लाल यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि पांचों गिरफ्तार लोगों की जाच ब्रेथ एनालाइजर से की गई. सभी के शरीर में अल्कोहल की मात्रा पाई गई है.

जाचोपरात सभी गिरफ्तार युवकों के खिलाफ बिहार उत्पाद अधिनियम 2016 की धारा 37(सी) के तहत कमतौल थाना काड संख्या 216/17 दर्ज कर पुलिस अभिरक्षा में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*