नशे में धूत युवक आधार शाखा में कर रहा था हंगामा, चढ़ा पुलिस के हत्थे

darbhanga

दरभंगाः केवटी थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने शुक्रवार को दुर्गा पूजा एवं मुहर्रम के अवसर पर विघि व्यवस्था डियूटी संघारण के क्रम में पैगम्बरपुर गांव स्थित सेन्ट्रल बैंक आघार शाखा पैगम्बरपुर के समीप नशे की हालत में हंगामा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी की पहचान पैगम्बरपुर गांव निवासी स्वर्गीय हरि साह के पुत्र राजा कुमार के रूप में की गई.

पुलिस ने दरभंगा में लाकर उसकी चिकित्सकीय जांच कराई. जिसमें शराब सेवन की पुष्टि हुई. बताया गया है कि थानाध्यक्ष शुक्रवार को दुर्गा पूजा एवं मुहर्रम के अवसर पर विघि वयवस्था संघारण को लेकर सशस्त्र बल के साथ क्षेत्र में निकले हुए थे. इसी क्रम में उन्हें सूचना मिली कि एक युवक सेन्ट्रल बैंक आधार शाखा पैगम्बरपुर के समीप नशे की हालत में गाली-गलौज तथा हंगामा कर रहा है. सूचना मिलते ही वें वहां पहुंचकर नशे की हालत में गाली-गलौज व हंगामा करते हुए उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया. शराब कहां से खरीदे जाने की बात पूछे जाने पर राजा ने पुलिस को बताया कि शराब उसने वनबाड़ीपट्टी गांव निवासी राजकुमार गुप्ता के पुत्र कृष्ण कुमार गुप्ता से जो मांग करने पर घूम-घूम कर शराब पहुंचा देता है.

आकेस्ट्रा देखने के दौरान केवटी में उसी से आर एस कंपनी के 375 एमएल का एक बोतल शराब खरीदे थे. इस संबंध में थानाध्यक्ष के ब्यान पर नशेरी राजा कुमार तथा अवैध शराब कारोबारी वनबाड़ीपट्टी गांव के कृष्ण कुमार गुप्ता खिलाफ उत्पाद एवं मद्द निषेध अघिनियम के तहत (कांड संख्या 155/17) प्राथमिकी दर्ज किया गया है. पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जबकि कारोबारी कृष्ण फरार बताया गया है.

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*