दरभंगा: भूसा घर में पुलिस की छापेमारी, शराब जब्त, कारोबारी फरार

alcohol

दरभंगा: आए दिन शराब का मिलना एक सवाल बनकर रह गया है. शराबबंदी के बावजूद भी शराब आखिर आती कहां से है. ऐसे में पुलिस बल भी पूरी शिद्दत से इस कोशिश में लगी हुई है की शराब पर अब रोक लग सके. छापेमारी अभियान चला कर हर दिन भारी मात्रा में शराब पकड़ी भी जा रही है और नष्ट भी की जा रही है. फिर भी शराब कारोबारियों की मंसूबें इतनी मजबूत है की वो कोई न कोई तरीका धुंध ही लेते हैं इसके व्यापार का.

हाल में एक मामला उजागर हुआ है दरभंगा में जहां एएसपी दिलनवाज अहमद के निर्देशानुसार कमतौल थाना की पुलिस ने मंगलवार की अहले सुबह क्षेत्र के बड़की लाधा गांव निवासी स्व. लोचन मंडल के पुत्र भूसा कारोबारी अभय मंडल की बंद पड़ी दुकान सह भूसा घर में छापामारी कर दस कार्टन सीलबंद रॉयल स्टैग (750 एमएल) व्हिस्की बरामद किया है.

छापामारी के क्रम में शराब के खाली कार्टन के साथ भूसा भरा बोरा व अन्य सामान भी पाया गया है. विक्रेता पुलिस को हाथ नहीं लग सका. बताया जाता है कि पुलिस गाड़ी को गांव में आया देख कारोबारी भागने में सफल रहा. छापामारी दल में कमतौल थानाध्यक्ष कुंदन कुमार, मब्बी ओपी अध्यक्ष गौतम कुमार, कमतौल थाना के अनि देव चंद्र मिश्र व कमतौल थाना के जवान शामिल थे.

कमतौल थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना के तहत मिली जानकारी के अनुसार इस छापामारी को अंजाम दिया गया है. शीघ्र कारोबारी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*