दरभंगा में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पिटाई, क्रेन से उल्टा लटकाया

मोबाइल चोरी, क्रेन, hanged, पिटाई, दरभंगा न्यूज़, बिहार न्यूज़, हिंदी बिहार न्यूज़, हिंदी बिहार न्यूज़, क्राइम न्यूज़, darbhanga police, news updates

दरभंगा: बड़ी खबर आ रही है दरभंगा से. दरभंगा के के इलाके में बिजली विभाग का काम चल रहा था कि अचानक एक बिजली कर्मी का मोबाइल चोरी हो गया. और देखते ही देखते वहा हल्ला हंगामा शुरू हो गया. बता दें कि ये मामले इतने पर ही शांत नहीं हुआ बल्कि सिर्फ शक पर एक युवक को पहले को क्रेन से उल्टा लटकाया फिर जब इतने से मन नहीं भरा तो उसे जमकर धो दिया. गिरफ्तार लोगों में एक मोबाइल चोरी का आरोपी है जबकि तीन वैसे लोग हैं जिसने आरोपी को यह तालिबानी सजा देने में बराबर की भागीदारी की थी.

दरभंगा के एएसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि गिरफ्तार तीनों लोग एक निजी कंपनी के हैं जो बिजली विभाग के लिए काम करते थे और चोरी के आरोपी के भाई ने भी इस पूरे प्रकरण में इन लोगो का साथ दिया.

यह भी पढ़ें:

दरभंगा: 13 साल पहले जेल से भागा था कैदी, पुलिस ने अब किया अरेस्ट

पुलिस ने इस मामले में दोनों तरफ से दो प्राथमिकी दर्ज़ कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है. पुलिस चोरी के आरोपी अमरेश साहनी के भाई की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी कर रही है. दरअसल बिहार के दरभंगा ज़िला अंतर्गत सदर थाना क्षेत्र के हिंगोली गांव में महज़ एक मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों का अमानवीय और क्रूर चेहरा सामने देखने को मिला था.

मोबाइल चोरी के आरोप में गांव के ही रहने वाले अमरेश साहनी को कुछ लोगों ने पकड़ा उसने मोबाइल चोरी की बात भी कबुली, उसके बाद लोगो का गुस्सा सातमे आसमान पर आ गया. लोगों ने सबसे पहले उसे रस्सी से बांध कर जमकर पिटाई की फिर बाद में बाल भी काट दिए और जी नहीं भरा तो क्रेन में बांध कर आरोपी चोर को उल्टा टांग दिया.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*