दरभंगा: ससुराल में जहर देकर दामाद की हत्या

darbhanga
जहर देकर दामाद की हत्या

दरभंगा: आज तक सुनने में आता था कि बेटी को ससुराल में जहर खिलाकर मार दिया ससुरालवालों ने, लेकिन आज कुछ अलग है. बहेड़ी थाना के समधपुरा गांव निवासी प्रेमचंद्र सिंह के पुत्र जय प्रकाश सिंह(28) की मौत शनिवार को डीएमसीएच में जहरीला पदार्थ खाने से हो गई. पोस्टमार्टम करके शव को उनके परीजनों को सौप दिया गया. पिता प्रेमचंद्र सिंह ने अपने फर्द बयान में कहा है कि जहरीला पदर्थ खिलाकर उनके पुत्र की हत्या ससुराल वालों ने कर दी है. फर्द बयान के अनुसार उनके बेटे ने आठ माह पूर्व प्रेम विवाह किया था. कोर्ट में विवाह के बाद पति-पत्नी दोनों हमारे घर पर आकर रहने लगे.

इसी बीच इसी थाना के महुआ कल्याण गांव निवासी बीरेंद्र प्रसाद सिंह ने कुछ लोगों के साथ उनके घर पर आकर धमकी दी थी. इसके बाद पंचायत हुई, जिसमें लड़की को तत्काल नैहर ले जाने पर समझौता हुआ.

तैयार पंचनामा के अनुसार वे लोग अपने लड़की को गांव ले गए. इधर मेरा लड़का कमाने के लिए मुंबई चला गया. मुबई से कमाकर उनका लड़का घर लौटा और वह 29 दिसंबर को अपनी ससुराल चला गया. इसके बाद उस गांव के एक व्यक्ति ने उनके लड़का को अपने गांव के डेढ़ किलोमीटर दूरी पर सड़क के किनारे लावारिस हालत में पड़े रहने की सूचना दी.

उस स्थल पर पहुंचकर उसे बहेड़ी पीएचसी में भर्ती कराया गया. वहां से उसे गंभीर हालत में डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. प्रेमचंद्र सिंह के अनुसार इस बीच उनके लड़के ने उन्हें बताया था कि ससुराल में उसके ससुर, साला और साढ़ु ने जहर पिला दिया और मार-पीटकर भगा दिया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*