दरभंगा: 13 साल पहले जेल से भागा था कैदी, पुलिस ने अब किया अरेस्ट

दरभंगा, darbhanga news, darbhanga न्यूज़, दरभंगा, darbhnga, bihar samachar, बिहार समाचार, क्राइम न्यूज़, news, crime news, news of bihar, news of darbhanga, न्यूज़ ऑफ़ darbhanga , digital news, updates, news daily, न्यूज़ डेली, डेली news, news of darbhanga

दरभंगा: बड़ी खबर है दरभंगा से. बाढ़ का फायदा उठाकर 13 साल पहले ही एक कैदी फरार हो गया था. दरभंगा पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए अपराधी को धर दबोचा है. दरअसल पुलिस ने उसे तब अरेस्ट किया है जब वह मारपीट कर रहा था. पुलिस ने अपराधी से पूछताछ की तो उनके होश भी उड़ गए. अपराधी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह दरभंगा जेल से 2004 के बाढ़ में पानी का फ़ायदा उठा कर जेल से भाग गया था. जिसके बाद वह वापस कभी पुलिस के हाथ नहीं लगा.

दरअसल 2004 में बाढ़ में जेल के अंदर भी पानी भर गया था. इसके बाद कैदी बाढ़ के पानी से निकाल दूसरे जगह ले जाये जा रहे थे. इसी क्रम में तक़रीबन 33 कैदी फरार हो गए. जिसमें से ज्यादा लौटकर आ गए या पकड़े गए थे. लेकिन अब भी 13 फरार कैदी की तलाश पुलिस कर रही है जो अबतक गिरफ्तार नहीं हुए है.

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने काफी सजकता दिखाई है और अपराधी को धर दबोचा है. मामला 13 साल पुराना है जिसमे अपराधी को अब गिरफ्तार किया गया है. अपराधी को पुलिस ने एक बार फिर से मारपीट मामले में गिरफ्तार किया है. इसके पहले अपराधी ने बाढ़ का फायदा उठाकर भागने की कोशिश की थी.

आपको बता दें कि 2004 में बाढ़ में जेल के अंदर भी पानी भर गया था. इसके बाद कैदी बाढ़ के पानी से निकाल दूसरे जगह ले जाये जा रहे थे. इस मामले में कुल 13 कैदी फरार हो चुके थे जिसमे से कुछ कैदी पकड़े गए थे और कुछ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*