शर्मनाक: अश्लील वीडियो दिखाकर छात्राओं से करता था छेड़खानी, भड़के परिजन

objectionable-videos-to-girl-students

दरभंगा : बड़ी खबर आ रही दरभंगा से. छात्राओं ने अपने टीचर पर अश्लील वीडियो दिखाने और छेड़खानी करने का लगाया आरोप है. घटना शहर के लालबाग स्थित दरभंगा पब्लिक स्कूल की घटना बताई जा रही है.

दरअसल, दरभंगा पब्लिक स्कूल की कक्षा पांच और चार की पढ़नेवाली छात्राओं ने हिंदी पढ़ानेवाले टीचर पर क्लासरूम में अपने मोबाइल फोन पर गंदी फिल्म दिखाने की शिकायत अपने परिवारवालों से की. जिसके बाद परिजन स्कूल पहुंचकर इसकी शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की लेकिन स्कूल मैनेंजमेंट के टालमटोल रवैये के कारण लोगों ने हंगामा करना शुरु कर दिया. स्कूल में तोड़फोड़ के साथ कुछ शिक्षकों के साथ लोगों ने मारपीट भी की.

यह भी पढ़ें:

दरभंगा में बीच सड़क पर पिकअप ने महिला को रौंदा, मौके पर मौत

हंगामा बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस और दंगा नियंत्रण बल के साथ डीएसपी अनोज कुमार खुद पहुंच गए. हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर किसी तरह भीड़ से आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर स्कूल से निकाला गया. बाद में स्कूल को पूरी तरह सील कर दिया गया.

आरोप लगाने वाली छात्रा पल्लवी (बदला हुआ नाम) ने कहा कि आरोपी शिक्षक आनंद उसे क्लासरुम में न सिर्फ गंदी फिल्म मोबाइल पर दिखाता था बल्कि उनके प्राइवेट अंगों को भी जबरन छूने के साथ अपने गोद में बैठाता था, जब छात्रा इसका विरोध करती तो उसे परीक्षा में कम नंबर देने का डर दिखाता था.

स्कूल के प्रिंसिपल सुजीत कुमार भी घटना को सत्य मानते हुए कहा कि आरोपी टीचर अपने मोबाइल से सभी ब्लू फिल्म को हंगामा शुरु होते ही डिलीट कर दिया. स्कूल के कई स्टूडेंट्स ने इस बात को सही बताया है. मौके पर मौजूद डीएसपी अनोज कुमार ने मीडिया से बात करते हुए घटना की पुष्टि की और दोषी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

देखें वीडियो:

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*