दुर्गा पूजा: विसर्जन जुलूस में डीजे साउंड पर लगा प्रतिबंध

darbhanga12
प्रतीकात्मक

दरभंगाः कमतौल थाना परिसर में दुर्गा पूजा एवं मुहर्रम पर्व शांतिपूर्ण मनाने को लेकर शांति समिति की बैठक थानाध्यक्ष कुंदन कुमार की अध्यक्षता में हुई. बैठक में कहा गया कि दुर्गा पूजा में सांस्कृतिक कार्यक्रम, लाउडस्पीकर उपयोग, मेला एवं मूर्ति विसर्जन में जुलूस निकालने के लिए पहले लाइसेंस लेना जरूरी है.

 

प्रतिमा विसर्जन के दिन ही मुहर्रम पर्व होने के कारण प्रतिमा विसर्जन जुलूस निर्धारित रूट चार्ट के अनुसार ही निकाला जाएगा. जुलूस में डीजे साउंड बजाना प्रतिबंधित है. मेला में हो हंगामा करने वाले असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जाएगी. शांतिपूर्ण तरीके से पूजा संपन्न कराने के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं बुद्धिजीवियों से सहयोग का आग्रह किया गया.

मौके पर एसआई देवचन्द्र मिश्र, एएसआई सुदर्शन यादव, पिंडारुच के मुखिया सुनील कुमार चौधरी, हरिहरपुर पश्चिमी के सरपंच, कमतौल के पूर्व मुखिया रंजीत ठाकुर, तरियानी के पूर्व मुखिया आफाक आलम, पूर्व सरपंच विमल किशोर सिंह सहित कई जनप्रतिनिधियों के अलावा थाना क्षेत्र के पूजा समिति के लोग मौजूद थे.

Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*