उद्द्योग परिषद व बैंक अधिकारियों की संयुक्त बैठक

दरभंगा : प्रमंडलीय वाणिज्य एवं उद्योग परिषद की ओर से व्यवसाइयो एवं बैंक अधिकारीयो के बीच भारत सरकार द्वारा 500 एवं 1000 रुपयों को बंद किए जाने से उत्पन स्थिति को लेकर शहर के कृष्णा रेसीडेंसी में एक बैठक की गई.

बैठक की अध्यक्षता प्रमंडलीय वाणिज्य उद्दयोग परिषद के अध्यक्ष पवन कुमार सुरेका ने की. मौके पर उपस्थित बैंक अधिकारियों व परिषद के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री ने देश में नक़ली नोटों से हो रहे भष्टाचार , कालाधन जैसे कई देश हित कामों को सुचारू रूप से चलाने के लिए यह कदम उठाया है.

इस निर्णय से किसी को घबराने की जरूरत नहीं है. वहीं आयकर अधिवक्ता गोपाल कृष्ण तालुका व चार्टर्ड एकवंटेंट राजीव मिश्रा ने सारे आयकर प्रवधानो को लेकर बैठक में विस्तृत जानकारी दी. मौके पर उपस्थित बैंक पदाधिकारियों ने बैंक में राशि जमा देने में संयम बरतने का अनुरोध लोगों से किया . वहीं तीन बैंक में कुछ काउण्टर बढ़ाने का आश्वासन दिया. बैठक में स्टेट बैंक, HDFC बैंक एवं अन्य बैंकों के अधिकारीयो के साथ चेम्बर के अजय कुमार पोद्दर, दिनेश मिश्रा, राजेश बोहरा, कुणाल तुलस्यान, मनमोहन सरवगी, नवनीत कुमार, सुनील सिंह तीन अन्य सदस्यों ने अपने विचार रखे. चेम्बर के प्रधान सचिव सुनील कुमार गामी आदि उपस्थित थे.

darbhanga1

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*