अंतराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

कमतौल/जाले/दरभंगा : जाले थाना क्षेत्र में हुई चोरी की कई घटनाओं व शटर कटवा गिरोह को सक्रिय देख एएसपी दिलनवाज अहमद के नेतृत्व व निर्देशन में जाले थानाध्यक्ष आर के शर्मा ने गिरोह के सरगना व योगियारा गांव निवासी राम चंद्र मंडल के पुत्र सुनील मंडल को गुरूवार को पकड़ लिया.

कमतौल खाना में प्रेस वार्ता में एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया गिरफ्तार अपराधी अंतराज्ययी धुरंधर चोर है. इसका नेटवर्क बिहार समेत झारखंड ,पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक समेत नेपाल में भी फैला हुआ है. उन्होनें बताया कि उक्त चोर ने बताया कि कोलकाता स्थित लालबाजार थाना पुलिस द्वारा भी अपने सहयोगी राम कुमार मंडल, मोतिउर रहमान उर्फ़ मोती,पप्पू सिंह,सुभाष सिंह आदि के साथ खिदिरपुर, बड़ाबाजार व हावड़ा में कुल चार चोरी की घटना में जेल जा चुका है. कर्नाटक के गुलबर्गा थाना पुलिस ने भी चोरी के मामले में उसे  जेल भेज  चुकी है. साथ ही उक्त चोर पटना में बेउर थाना में अपने नेपाली सहयोगी के साथ हथियार के साथ धराया था. हजारीबाग के घडी दुकान में भी चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है.

इतना ही नहीं मधुबनी के बाटा शोरूम समेत फारबिसगंज के खाद दुकान में भी चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है. सुनिल के खिलाफ दरभंगा जिले में भी कई चोरी की घटना के केस दर्ज हैं. दरभंगा टावर चौक स्थित मोबाईल दुकान, दोनार स्थित दुकान से लैपटॉप, हजमा चौक स्थित सोना चांदी की दुकान, सुपौल जिला में भी कई चोरी की घटना को अंजाम  के मामले दर्ज हैं. इसका नेटवर्क पुरे देश में फैला हुआ है जाले की चोरी की घटना उपरान्त पुलिस से बचने के लिये दिल्ली भागा हुआ था। कुछ दिन पहले उक्त चोर गांव पहुंचा ही था। गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर उसे पकड़ा गया.

dar3

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*