आपकी पॉकेट में है आपका घर, आशियाना की चाहत पूरा करेगा आशीर्वाद इंजिकॉन ग्रुप

लाइव सिटीज डेस्क : ‘एक बंगला बने प्यारा…’ यह गाना उन लोगों को परिकल्पना करके लिखा गया होगा, जो एक प्यारे से आशियाने की चाहत रखते हैं. पर, बढ़ती महंगाई की वजह से अपने घर के सपने को पूरा नहीं कर पाते. वजह कई हैं. इसी में रियल स्टेट कपंनियों द्वारा देर से घर मुहैया कराने की शिकायत भी शामिल है और यह अब आम है. इस वजह से कई लोग प्रोपर्टी में इन्वेस्ट करने से पहले कई सारे सवालों से घिरे रहते हैं. लेकिन, अपने घर का सपना देखना नहीं छोड़ते. क्योंकि, घर ही एक ऐसी जगह है, जहां आप अपने प्रियजनों के साथ बेहतर वातावरण और शानदार जीवनशैली का आनंद ले सकते हैं. ऐसे में आपके सपनों के आशियाने को पूरा करने का जिम्मेदारी ली है बिहार के प्रतिष्ठित रियल स्टेट कंपनी आशीर्वाद इंजिकॉन ग्रुप ने.

लाइफ स्टाइल के अनुरुप डिजाइन किए गए फ्लैट्स



आशीर्वाद इंजिकॉन ग्रुप के दो प्रोजेक्ट दानापुर-बिहटा और पटना-बख्तियारपुर फोर लेन पर बन रहे हैं. पूरी तरह से इंडियन ओवरसीज बैंक (आईओबी), पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) बैंक और बीएसएनल कर्मचारियों को समर्पित ये दोनों प्रोजेक्ट के नाम भी आईओबी और पीएनबी ग्लैक्सी हैं. दोनों ही प्रोजेक्ट में सभी की लाइफ स्टाइल को ध्यान रख कर फ्लैट्स को डिजाइन किया गया है.

मिलेंगे कई शानदार फीचर्स 

अगर आईओबी और पीएनबी ग्लैक्सी के फीचर्स की बात करें, तो इस टाउनशिप में प्ले ग्राउंडस, कम्युनिटी हॉल, मंदिर, स्विमिंग पूल, जॉगिंग ट्रैक, पार्टी हॉल जैसे कई अन्य फीचर्स मौजूद हैं. इस प्रोजेक्ट की सबसे बेहतरीन बात इसका लोकेशन है, जो दानापुर-बिहटा फोर लेन पर है. वहीं पीएनीबी ग्लैक्सी पटना-बख्तियारपुर रोड पर स्थित है. मतलब सोने पर सुहागा जैसा. क्योंकि प्रोजेक्ट लोकेशन से कुछ ही घंटों में आप राजधानी पटना में होंगे.

सुरक्षा का भी रखा गया है ख्याल

पीएनबी ग्लैक्सी और आईओबी में सर्वेंट क्वार्टर भी है. साथ में सीसीटीवी और सिक्युरिटी गार्ड की सुविधा भी मिलेगी. यानी किसी भी तरह की चिंता न करते हुए बस आपको फ्लैट बुक करा लेना है. आपकी सारी समस्याओं का सॉल्युशन है आशीर्वाद इंजिकॉन ग्रुप के पास. कोई प्रॉब्लम नहीं होगी.

वास्तु का भी रखा गया है ध्यान

आगे पढ़ने से पहले यह जान लें कि यह सबकुछ आपको बेहद ही रिजनेबल कीमत पर मिलेगा. आप अपने बजट के हिसाब से अपनी पसंद के फ्लैट्स चुनें और बेफिक्र होकर शिफ्ट हो जाएं. अगर आपके लिए वास्तु शास्त्र महत्वपूर्ण है, तो पीएनबी ग्लैक्सी और आईओबी दोनों प्रोजेक्ट्स के डिजाइन में वास्तु का ध्यान रखा गया है. इन दोनों ही प्रोजेक्ट में हर एक बारीक चीजों का ख्याल रखा गया है, जो दिल्ली–मुंबई के बड़े प्रोजेक्ट में देखने को मिलता है.

आशीर्वाद इंजिकॉन ग्रुप के डायरेक्टर अजय सिंह कहते हैं कि हर इंसान का सपना होता है कि उसका अपना एक आलीशान घर हो. जहां वो अपने करीबी लोगों के साथ सुकून के कुछ पल बीता सके. आशीर्वाद इंजिकॉन ग्रुप उन्हीं लोगों के सपनों को पूरा करने का काम कर रहा है. हमने सभी प्रोजेक्ट्स आम लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. रेट रिजनेबल रखने के साथ लग्जरी सुविधा भी दे रहे हैं. सबसे ज्यादा फ्लैट्स की बुकिंग आईओबी और पीएनबी कर्मचारियों के द्वारा करवाई गई है, वहीं 500 फ्लैट्स बीएसएनएल कर्मचारियों के रिर्जव हैं.

बुकिंग यहां चल रही है

आशीर्वाद इंजिकॉन के दोनों ही प्रोजेक्ट में बुकिंग को लेकर ग्राहकों में काफी उत्सााह है. कई लोगों ने तो बुकिंग करवा भी ली है. आप भी जल्दी करें. फ्लैट्स बुकिंग के लिए आप इनके ऑफिस पटना स्थित एसके पुरी में जाकर संपर्क कर सकते हैं. साथ ही इनके टॉल फ्री नंबर 9798115566 पर भी कांटेक्ट कर सकते हैं .
(Powered)